अश्विन ने किया अपनी सफलता का खुलासा

Monday, Mar 02, 2015 - 05:32 PM (IST)

पर्थ:  मौजूदा विश्वकप में बेहतरीन फार्म में चल रहे भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी सफलता का खुलासा करते हुए कहा कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि उन्हें मैदान पर गेंद में घुमाव किस तरह का मिलता है। संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ हुए मुकाबले में 25 रन पर चार विकेट लेकर अपने वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले अश्विन ने कहा मुझे पर्थ में आने पर बहुत खुशी मिली है क्योंकि जब मैं आखिरी बार आस्ट्रेलियाई जमीन पर खेले गए मैच में मैन आफ द मैच बना था तब भी वह पर्थ का ही मैदान था। हालांकि मेरे लिए कभी नंबर या रिकार्ड मायने नहीं रखते।
 
भारतीय आफ स्पिनर ने कहा मैं सच कह रहा हूं कि मेरे लिए खेलते समय रिकार्ड या नंबर मायने नहीं रखते, मैं हमेशा खेलते वक्त यही सोचता हूं कि मेरी गेंद को किस तरह का घुमाव मिल रहा है और जैसी गेंदबाजी मैं चाहता हूं क्या मैं वैसे कर पा रहा हूं। मेरे लिये खेेलते समय यही मायने रखता है और मैं हमेशा इसी बारे में सोचता हूं।
 
पाकिस्तान के खिलाफ हुए विश्वकप के अपने पहले मुकाबले के दौरान अश्विन ने तीन मेडन ओवर फेंके थे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुये 41 रन पर तीन विकेट चटकाकर विपक्षी टीम पर भारी दबाव बना दिया था। इसके अलावा संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ उन्होंने मात्र 25 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए थे।  
Advertising