क्लार्क वापसी के लिए तैयार

punjabkesari.in Saturday, Feb 28, 2015 - 08:13 AM (IST)

ऑकलैंड: आस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-ए में न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। 

 
क्लार्क मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या और फिर हुए ऑपरेशन के बाद से क्रिकेट से दूर थे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट के अनुसार कि मैं मैदान पर वापसी के लिए तैयार हूं। मुझे अच्छा महसूस हो रहा है और मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की थी। क्लार्क को हालांकि जारी विश्व कप में 21 फरवरी को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से ही मैदान में वापसी करनी थी लेकिन ब्रिस्बेन में वह मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा।
 
क्लार्क की मांसपेशियों में खिंचाव बीते साल दिसंबर में भारत के साथ पहले टेस्ट मैच के दौरान आया था। मैदान पर वापसी को लेकर उत्साहित क्लार्क ने हालांकि कहा कि अब यह चोट पुरानी बात हो गई है।
 
क्लार्क के अनुसार कि मैंने जैसी मेहनत की है उससे मुझे मैदान पर वापसी और अपना 100 फीसदी प्रदर्शन करने का एक और मौका मिला है। मुझे लगता है कि अब मैं पूरी तरह से फिट हूं और अगले पांच साल के लिए टीम में बना रहूंगा। माना जा रहा है कि क्लार्क आस्ट्रेलिया के अस्थायी कप्तान जॉर्ज बेले के स्थान पर टीम में शामिल किए जाएंगे।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News