क्रिकेटर श्रीसंथ को लेकर बड़ा खुलासा, तिहाड़ में हुआ था चाकु से हमला

punjabkesari.in Friday, Feb 27, 2015 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली: जाने-माने प्लेबैक सिंगर और श्रीशांत के जीजा मधु बालाकृष्णन ने फिक्सिंग मामले में तिहाड़ पहुंचे क्रिकेटर श्रीसंथ को लेकर अहम खुलासा किया है। बालाकृष्णन ने कहा कि श्रीशांत पर जेल में चाकू से हमला हुआ था और यह बात श्रीशांत ने तिहाड़ जेल से लौटने के बाद अपने परिवार को बताई थी। श्रीशांत 26 दिनों तक तिहाड़ जेल में रहे थे। उन पर दिल्ली की एक अदालत में केस चल रहा है। 

फिक्सिंग का खुलासा होने के बाद से ही श्रीशांत खेल जगत से दूर हो गए, लेकिन उनके बारे में यह चौंकाने वाली बात अब सामने आई है। बालाकृष्णन के मुताबिक, श्रीशांत ने हमें बताया कि जब वह जेल में टहल रहे थे तो एक हिस्ट्रीशीटर अचानक उनके सामने आया। उसके हाथ में एक तेज धार वाला चाकू था। हमलावर ने उसके हाथ पर चाकू से घाव दिया। इसके बाद जेल अधिकारी उस हमलावर को दूर ले गए।

बालाकृष्णन का कहना था कि श्रीशांत का परिवार इस मामले को तूल नहीं देना चाहता था। इसलिए इस बारे में किसी को बताया नहीं गया। फिलहाल श्रीशांत जमानत पर जेल से बाहर हैं। दिल्ली पुलिस ने श्रीशांत पर मकोका के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले की दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई हो चुकी है और अगले महीने की शुरुआत में फैसला आने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News