मैकुलम ने कहा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए साउथी फिट

Friday, Feb 27, 2015 - 11:51 AM (IST)

आकलैंड: न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ कल होने वाले विश्व कप मुकाबले में तेज गेंदबाज टिम साउथी के नहीं खेल पाने की किसी भी आशंका को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह पिछले मैच की अंतिम एकादश को खिला पाएंगे।  
 
गुरूवार को क्षेत्ररक्षण अभ्यास के दौरान 26 वर्षीय साउथी को टीम के साथी एडम मिल्ने की थ्रो लग गई थी जिसके बाद वह दर्द के कारण मैदान पर गिर गए थे और उन्होंने अपने दायें कंधे का पिछला हिस्सा पकड़ा हुआ था।  साउथी ने इसके बाद आकलैंड के ईडन पार्क में बाकी नेट सत्र में हिस्सा नहीं लिया और उनके कंधे पर बर्फ लगाई गई।  मैकुलम ने कहा कि वह (साउथी) ठीक है, यह कंधे पर झटके की तरह था। वह ठीक है और आज उसने अच्छी गेंदबाजी की इसलिए हमें उसके खेलने की उम्मीद है।
 
साउथी अब तक तीन मैचों में 11 विकेट चटका चुके हैं जिसमें पिछले शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ 33 रन देकर हासिल किए सात विकेट भी शामिल हैं।  मैकुलम ने कहा कि न्यूजीलैंड उसी टीम के साथ उतरेगा जो पहले तीन मैचों में खेली थी।  उन्होंने कहा कि हम समान टीम के साथ उतरेंगे। अभी चोट की कोई चिंता नहीं है। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और संयोजन ने हमारे लिए काफी अच्छा काम किया है।
Advertising