घर के बाहर नाराज फैंस के प्रदर्शन को देख मोइन को दी सुरक्षा

punjabkesari.in Friday, Feb 27, 2015 - 10:40 AM (IST)

कराची: आलोचनाओं का सामना कर रहे पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोइन खान को पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई है क्योंकि नाराज क्रिकेट प्रशंसकों ने डिफेंस हाउसिंग अथारिटी में उनके घर के बाहर प्रदर्शन किया। 
 
 एसएसपी दक्षिण तारिक धारेजो ने कहा कि सुरक्षा कारणों से मोइन के घर पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।  तारिक ने कल कहा कि उसने शिकायत की कि उसके हवाई अड्डे से घर पहुंचने के बाद उसके घर के बाहर कुछ लोग प्रदर्शन कर रहे हैं जिसके बाद हमने सुरक्षा मुहैया कराई।  मोइन कल स्वदेश लौटे। वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व कप मैच से पूर्व क्राइस्टचर्च के कैसीनो में जाने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें वापस बुला लिया था। 
 
पाकिस्तान यह मैच 150 रन से हार गया था।  इससे पहले मोइन नाराज युवाओं के उस समूह से बचने में सफल रहे जो कराची अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर उनका इंतजार कर रहे था। ये युवा नारे लगा रहे थे और उनके हाथ में अंडे थे।  बिना किसी सामान के इंतजार कर रही कार में निकल जाने के बाद नाराज युवाओं ने अंडे अपने ही सिर पर फोड़कर हताशा निकाली।  पीसीबी ने पुष्टि की है कि मोइन आज शाम लाहौर में अध्यक्ष शहरयार खान से मिलकर अपनी स्थिति स्पष्ट करेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News