South Africa vs West Indies, आज फिर सामने होंगे क्रिकेट के दो बादशाह

punjabkesari.in Thursday, Feb 26, 2015 - 11:51 PM (IST)

सिडनी. दक्षिण अफ्रीेका आज वेस्टइंडीज के साथ सिडनी स्टेडियम पर फिर एक दूसरे के सामने होगी। वेस्टइंडीज पिछले मैच को लेकर काफी उत्साहित है, वहीं, दक्षिण अफ्रीका भारत से मिली हार को इस मैच में भूलाना चाहेगी। देखा गया है कि ये जब दोनो टीमें मैदान में होती है तो रनों की झड़ी शुरू हो जाती है। वेस्टइंडीज के क्रिस गेल सहित कुछ खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, वहीं दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों पर दबाव होगा। हाल ही में सबसे तेज सेंचुरी लगाने वाले एबी डिविलियर्स पर सबकी नजरे रहेंगी। 
 
गेल खेलना चाहेंगे धुंआधार पारी
पिछले मैच में 215 रन बनाने के बात जब क्रिस गेल ने दिल की बात कही थी, तो उन्होंने कहा था कि ये रिकॉर्ड में दक्षिण अफ्रीेका के खिलाफ बनाना चाहता था। अब आज के मैच में देखना होगा कि क्रिस गेल दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों को किस तरह खेलते हैं। 
 
दक्षिण अफ्रीका हर हालत में वेस्टइंडीज को हराना चाहेगा
दक्षिण अफ्रीका को अगर क्वार्टर फाइनल में जगह बनानी है तो उसे हर हालत में वेस्टइंडीज को हराना होगा। इसके अलावा उसे क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए आयरलैंड, पाकिस्तान और संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ बाकी मैच अवश्य जीतने पड़ेंगे।  विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ दक्ष्णि अफ्रीका ने पांच में से तीन मैच जीते हैं। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा है कि यह हमारे लिए बड़ा मैच है और हमें हर हालत में जीतना है। 
 
टीम पर नजर :
दक्षिण अफ्रीका.  एबी डिविलियर्स  कप्तान , हाशिम अमला, किंटोन डिकाक, फरहान बेहार्डियेन, जेपी डुमिनी, फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, मोर्नी मोर्कल, डेल स्टेन, काइल एबट, वेन परनेल, आरोन फागिंसो, रिली रोसोयू।  
वेस्टइंडीज.  जासन होल्डर  कप्तान , मर्लोन सैमुअल्स, सुलेमान बेन, डेरेन ब्रावो, जोनाथन कार्टर, शेल्डर कोटरेल, क्रिस गेल, दिनेश रामदीन, केमार रोच, आंद्रे रसेल, डेरेन सैमी, लैंडल सिमंस, ड्वेन स्मिथ, जेरोम टेलर, निकिता मिलर। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News