वसीम अकरम को सता रही पत्नी की याद!

punjabkesari.in Monday, Feb 23, 2015 - 01:33 PM (IST)

क्राइस्टचर्च: आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में चल रहे आईसीसी विश्व कप-2015 में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने रविवार को कहा कि उन्हें अपनी पत्नी शानीरा की याद सता रही है।

 
न्यूजीलैंड में स्टेडियम के बाहर के खूबसूरत नजारे को देखकर अकरम ने ट्वीट किया कि वह यहां अपनी पत्नी का साथ पसंद करते। अकरम ने पर्वतीय पृष्ठभूमि वाली अपनी एक सेल्फी साझा की।
 
शानीरा से 2013 में विवाह करने वाले अकरम ने ट्वीट किया, ‘‘काश यहां न्यूजीलैंड में आप (शानीरा) मेरे साथ होतीं और हम साथ-साथ न्यूजीलैंड की खूबसूरत वादियों का नजारा ले पाते।’’
 
दुनिया के इस दिग्गज रिवर्स स्विंग गेंदबाज को ज्यादा देर इंतजार भी नहीं करना पड़ा और उनकी पत्नी शानीरा ने जल्द ही ट्वीट किया। शानीरा ने ट्वीट पर कहा, ‘‘मुझे भी आपकी याद आ रही है। खूबसूरत न्यूजीलैंड का आनंद उठाएं।’’
 
आस्ट्रेलियाई मूल की शानीरा थॉम्पसन से अकरम की पहली मुलाकात 2011 में उनके मेलबर्न दौरे पर हुई। अकरम ने पहली पत्नी हुमा के 2009 में निधन के बाद शानीरा से दूसरा विवाह किया। पिछले ही वर्ष दिसंबर में शानीरा ने अकरम के पहले बच्चे को जन्म दिया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News