खराब गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण से हारे: मैथ्यूज

Saturday, Feb 14, 2015 - 03:21 PM (IST)

क्राइस्टचर्च: आईसीसी विश्व कप-2015 के अपने पहले ही पूल मैच में न्यूजीलैंड से मिली करारी शिकस्त के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों और खराब क्षेत्ररक्षण पर फोड़ा। हागले ओवल मैदान पर खेले गए पूल-ए मैच में कीवी टीम ने श्रीलंका को 98 रनों से हराया। कीवी टीम के 331 रनों के जवाब में श्रीलंकाई टीम 46.1 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 233 रन ही बना सकी।
 
मैथ्यूज ने मैच के बाद कहा कि हमारे गेंदबाजों ने खराब शुरूआत की। पारी के मध्य में हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन अंतिम क्षणों में वह फिर बिखर गई। हमारा क्षेत्ररक्षण भी काफी खराब रहा और इसने खराब गेंदबाजी की बिल्कुल भरपाई नहीं की। मैथ्यूज ने कहा कि विकेट जिस अंदाज में बल्लेबाजों को मदद कर रही थी, उसे देखते हुए 300 रनों का स्कोर हासिल किया जा सकता था लेकिन श्रीलंकाई गेंदबाजों ने 30-40 रन ज्यादा लुटा दिए और इसी की भरपाई मुश्किल थी।
 
इस मैच में श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 10 ओवर में 84 रन खर्च किए। मलिंगा को लेकर मैथ्यूज ने कहा कि मैच दर मैच मलिंगा फिट और बेहतर होते जाएंगे जाएंगे। कप्तान के मुताबिक मलिंगा एक मैच जिताऊ गेंदबाज हैं और एक कप्तान को ऐसे ही गेंदबाज की जरूरत होती है। मैथ्यूज ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले मैचों में मलिंगा जोरदार वापसी करेंगे।
 
Advertising