डीविलियर्स और वार्नर विश्वकप में बेहतरीन खिलाड़ी: अकरम

Thursday, Feb 12, 2015 - 03:59 PM (IST)

सिडनी: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का मानना है कि तूफानी बल्लेबाज एबी डीविलियस आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और ओपनर डेविड वार्नर इस बार विश्वकप के सबसे बेहतरीन खिलाडी साबित होंगे।
 
अकरम ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि मैक्सवेल, वार्नर और डी विलियर्स इस बार विश्वकप में शानदार प्रदर्शन से अपना परचम लहराते नजर आएंगे। इन तीनों ही खिलाड़ियों में बेहतरीन क्षमता है जो मैच का रूख मोड़ने तक का दम रखते हैं। मुझे विश्वास है कि तीनों क्रिकेटरों को मैदान पर खेलते देखना दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा।
 
वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में सबसे तेज शतक बनाने का रिकार्ड बनाने वाले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डी विलियर्स इस बार विश्वकप को अपनी टीम के नाम करने के लिये उतरेंगे। उन्होंने 31 गेंदों में एकदिवसीय शतक जड़कर विश्व रिकार्ड अपने नाम किया है। इसके अलावा आस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज मैक्सवेल ओर वार्नर ने भारत के खिलाफ गत सोमवार को एडिलेड में हुए अभ्यास मैच में शतक जड़े थे। अकरम का मानना है कि तीनों खिलाडियों में जबर्दस्त क्षमता है। उन्होंने कहा कि तीनों ही बल्लेबाज विश्व की किसी भी टीम के गेंदबाज का सामना करना बखूबी जानते हैं। अकरम ने कहा कि डी विलियर्स और वार्नर कि सी भी गेंदबाज का सामना करने में सक्षम हैं और मुझे लगता है कि दोंनों ही खिलाड़ी गेंदबाजों के लिये चुनौती साबित होंगे।
 
Advertising