इस तरह से हारना निराशाजनक रहा: मोर्गन

Sunday, Feb 01, 2015 - 10:35 PM (IST)

पर्थ : इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मोर्गन ने आज आस्ट्रेलिया के हाथों त्रिकोणीय एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के फाइनल में 112 रन से हार पर निराशा जताई लेकिन कहा कि उनकी टीम 14 फरवरी से शुरू हो रहे विश्व कप में शानदार वापसी करेगी। जीत के लिये 279 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 166 रन पर आउट हो गई। 
 
मोर्गन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हमने टास जीतकर गेंदबाजी करते हुए उनके चार विकेट जल्दी निकाल दिये लेकिन बाद में उन्होंने अच्छी साझेदारी की। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हम भी 300 के भीतर किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते थे। जिस तरीके से हम हारे, वह निराशाजनक था। ’’ उन्होंने कहा ,‘‘ इस हार के बाद एक परीक्षा यह भी होगी कि हम इससे कैसे उबरते हैं। श्रीलंका में भी हमें इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था और हमने शानदार वापसी की। मुझे यकीन है कि इस बार भी हम एेसा ही करेंगे। 
 
हमने कुछ खराब फैसले किये जो निराशाजनक था।’’ यह पूछने पर कि क्या इंग्लैंड एक बार फिर अपने चिर प्रतिद्वंद्वी के सामने नहीं टिक सका, मोर्गन ने कहा ,‘‘ हमारे लिये सबसे बड़ी समस्या पिच थी। हमें पता नहीं था कि पिच इस तरह की होगी और हमने जो सोचा था, उससे यह पिच बेहतर रही।’’ 
 
Advertising