वर्ल्ड कप के दौरान धोनी को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

Sunday, Feb 01, 2015 - 09:17 AM (IST)

मुंबई: टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहे इन दिनों क्रिकेट के बुरे प्रदर्शन से काफी उदास हो लेकिन जल्द ही उनके चेहरे पर मुस्कान आने वाली है। 

जी हां, धोनी को घर से खुशखबरी जल्द ही आ सकती है। धोनी जल्द ही पिता बनने वाले हैं और सूत्रों के अनुसार साक्षी धोनी फरवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं यानि कि भारत के वर्ल्ड कप अभियान के शुरू होने के दौरान ही डिलेवरी होने की संभावना जताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार धोनी और साक्षी दोनों के परिवार बहुत खुश हैं और बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रहे हैं। 
 
गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शुक्रवार को त्रिकोणीय श्रृंखला के अहम मुकाबले में इंग्लैंड से मिली हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ा।
 
इंग्लैंड तीन विकेट से मिली इस जीत से साथ ही श्रृंखला के फाइनल में पहुंच गया जहां वह रविवार को आस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। एक समय भारतीय गेंदबाजों ने 66 रनों पर पांच विकेट झटक लिए थे लेकिन इसके बाद इंग्लिश बल्लेबाजों ने पासा पलट दिया। मैच के बाद धौनी ने कहा, ‘‘जब हमने बल्लेबाजी शुरू की तो हमें लगा कि नए गेंद के सामने यह अच्छी शुरुआत है। अच्छी गेंदबाजी और हमारे बल्लेबाजों के खराब शॉट चयन के कारण हम कम रन बना सके। अगर हमारे पास 40-50 रन और होते तो बेहतर होता।’’ 
 
Advertising