IPL स्पॉट फिक्सिंग मामले पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Sunday, Jan 25, 2015 - 03:48 PM (IST)

सिडनी: भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग को लेकर आखिर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आज कहा कि भले ही उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं लेकिन उन्हें नहीं लगता कि उनके नाम को लेकर अटकलें हाल फिलहाल खत्म होंगी। 
 
इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करने वाले धोनी का नाम हितों के टकराव को लेकर लगातार आ रहा था लेकिन पिछले 2 साल से उन्होंने इस पर चुप्पी साधे रखी थी। अटकलें लगा जा रही थी कि उनका नाम उन 13 खिलाड़ियों की सूची में शामिल है जो आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी विवाद पर न्यायमूर्ति मुकुल मुदगल समिति ने दी थी। इस सूची को अभी जारी नहीं किया गया है। 
 
धोनी ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ कल होने वाले त्रिकोणीय श्रृंखला से पूर्व संवाददाताओं से कहा कि मैं एक चीज जानता हूं, वहां क्या है इसकी परवाह किए बिना जब भारतीय क्रिकेट की बात आती है तो मेरा नाम घसीट दिया जाता है। अब यह मसला सुलझा लिया गया है तो कुछ नया तैयार कर लिया जाएगा। ऐसा चलता रहता है। मैं इसका आदी हो चुका हूं। 
 
उन्होंने कहा कि यदि कुछ नहीं है तब भी कुछ छोटी या बड़ी अटकलबाजी वाली कहानी आ जाती है। मुझे इन सब चीजों के साथ काम करना पड़ता है। एक कहानी समाप्त होने के बाद एक दो दिन में नयी तैयार हो सकती है। उच्चतम न्यायालय ने लंबे इंतजार के बाद बीसीसीआई के निर्वासित अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को बोर्ड के चुनावों में भाग लेने से रोक दिया है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News