आखिर क्यों जडेजा ने ठोंक दिया मानहानि का केस?

Wednesday, Jan 21, 2015 - 01:22 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा जो कि अपने खराब प्रदर्शन के कारण इंडिया टीम से बाहर है। उन्होंने अपने फीजियों के जरिए बीसीसीआई को भरोसा दिलाया है कि वह टूर्नामेंट से पहले फिट हो जाएंगे इसलिए उन्हें वर्ल्ड कप 2015 की इंडिया टीम में शामिल किया गया है। 
 
एक तरफ वह मैदान में वापस आने के लिए फिट हो रहे है और दूसरी तरफ गुजरात में राजकोट के एक अखबार ने पिछले साल उनके खिलाफ आपत्तिजनक खबर छाप दी। अखबार ने जडेजा पर आरोप लगाया कि उनका जबरन जमीन कब्जाने और वसूली के लिए संलिप्‍त एक शख्स के साथ करीबी संबंध हैं। जडेजा ने मेंगलवार को राजकोट के एक अखबार पर मानहानि का केस ठोंक दिया है। मानहानि का केस ठोंकने के साथ ही उन्होंने अखबार के संपादक से 51 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की है।
 
रवींद्र जडेजा एक रेस्तरां के मालिक हैं जिसका नाम ''जड्डूज फूड फील्ड'' है जो राजकोट के कालावाड रोड पर स्थित है। जडेजा के वकील हीरेन भट ने कहा, हमने कोर्ट का दरवाजा तब खटखटाया है जब संपादक ने लीगल नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया। साथ ही कहा कि अखबार ने बिना किसी प्रमाण के यह खबर छाप दिया था। इस खबर से उनके मुवक्किल की छवि को तगड़ा झटका लगा। जडेजा का उनकी जिंदगी में डांगर से कोई संबंध नहीं है और न ही कभी उससे ‌मिले हैं। अखबार कहता है कि अजमेरा रेस्तरां में जडेजा के पार्टनर हैं जो कि गलत है। अजमेरा उनके बिजनेस के किसी भी हिस्से के पार्टनर नहीं हैं।
Advertising