फिर बुरा फंसा ये क्रिकेटर, दूसरी वाइफ की निजी तस्वीरें कर दी थी लीक

Friday, Jun 09, 2017 - 02:00 PM (IST)

नई दिल्लीः बांग्लादेशी बाएं हाथ के स्पिनर अराफात सनी अपनी दूसरी शादी की वजह से अब बुरे फंस गए हैं। अराफात की दूसरी पत्नी नसरीन ने उनके उपर आरोप लगाया है कि शादी करने से पहले अराफात ने अपनी पहली पत्नी के बारे में कुछ भी नहीं बताया था। अराफात को बुधवार को ढाका न्यायालय के न्यायाधीश कमरूल हसन मोला ने जमानत देने से मना कर दिया। नसरीन द्वारा दहेज मांगने और परेशान करने की शिकायत किए जाने के बाद 22 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था।

जमानत हुई रद्द
अराफात को इस साल मार्च में जमानत पर रिहा कर दिया गया था, लेकिन गत ​बुधवार को ढाका न्यायालय के न्यायाधीश कमरूल हसन मोला ने सनी की जमानत रद्द करने का आदेश दे दिया। अराफात के वकील ने कहा, "वह चाहती थीं कि अराफत अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दें जो संभव नहीं था।" उनका कहना है कि नसरीन जानती थी कि अराफत पहले से शादीशुदा हैं।

दूसरी पत्नी की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कर दी थी शेयर  
अरफात सनी को इससे पहले अपनी गर्लफ्रेंड की निजी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने सूचना और संचार तकनीक (ICT) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। शिकायत के अनुसार अराफात ने अपनी गर्लफ्रेंड का एक फेक फेसुबक अकाउंट खोला और उस पर दोनों के पर्सनल फोटोज पोस्ट कर दिए। इस मामले में सनी को अगर दोषी पाया जाता है तो उन्हें 14 साल जेल और $125,000 का हर्जाना भरना पड़ सकता है।

Advertising