दिग्गज फुटबालर पेले के साथ ए आर रहमान भी करेंगे मंच साझा

Thursday, Oct 08, 2015 - 04:54 PM (IST)

कोलकाता: ब्राजील के दिग्गज फुटबालर पेले के भारत दौरे के दौरान कोलकाता में आयोजित कार्यक्रम में आस्कर और ग्रैमी अवार्ड विजेता संगीतकार ए आर रहमान भी दिखाई देंगे। कोलकाता में अपने 3 दिवसीय दौरे के दौरान पेले के साथ मशहूर संगीतकार रहमान और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली भी एक मंच पर दिखाई देंगे। कार्यक्रम के आयोजकों ने गुरूवार को इसकी पुष्टि की।  
 
तीन बार की विश्वकप विजेता टीम के खिलाड़ी रहे पेले पर बन रही बायोपिक ‘बर्थ आफ ए लीजेंड’ के लिए संगीत तैयार कर रहे रहमान पेले के लिये आयोजित कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि पेले के लिये 12 अक्टूबर को नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले ‘लीजेंड्स नाइट’ कार्यक्रम में रहमान के अलावा पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी उपस्थित रहेंगी।   
 
आयोजकों ने बताया कि रहमान ने पेले से मिलने के लिये खास रूचि दिखाई है। वह शायद पेले से उनपर बनने वाली फिल्म को लेकर भी चर्चा करना चाहते हें। रहमान 23 अक्टूबर को पेले के जन्मदिन से पहले उनके लिये भी गीत गायेंगे। हम इसके लिये उत्साहित हैं।’’ पेले 11 अक्टूबर को भारत दौरे पर आएंगे और दो दिन बाद आईएसएल की गत चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता के केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान वह मुख्य अतिथि रहेंगे।
Advertising