टीम की हार के बाद इस फुटबॉलर ने नर्स के साथ गुजारी रात!

Tuesday, Sep 20, 2016 - 11:18 AM (IST)

नई दिल्ली: दुनिया के जाने-माने फुटबॉलर एंटोनियो वेलेंसिया इन दिनों अपनी एक हरकत की वजह से सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि एक बड़े मैच में टीम की हार के बाद भी एक फीमेल फैंन से मिलने के लिए गुपचुप होटल पहुंच गए और उन्होंने कई घंटें एक साथ गुजारे। 

31 साल के इस स्टार फुटबॉलर ने जिस लड़की के साथ होटल में रात बिताई वो एक नर्स बताई जा रही है जिसका नाम सोफी वेग्साइटर है। यह खास तौर पर मैच देखने के लिए आई थी। मैच से पहले सोफी ने मैच के टिकट के एवलप की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'इसे एंटोनियो वेलेंसिया ने दिया है'। ऐसा लग रहा था कि होटल में मिलने की प्लाइंनिग मैच से पहले की ही थी। 


इसके बारे में पता चब चला जब होटल की लॉबी में लगे कैमरे में उनकी फोटो सामने आई। इस दौरान ग्रे टी-शर्ट, डार्क जींस और बेसबॉल कैप पहने हुए लड़की से मिलने पहुंचे थे और बताया जा रहा है कि इस मुलाकात से पहले वेलेंसिया ने सोफी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज लाइक किए थे साथ ही उसे कई फ्लर्टी और डबल मीनिंग मैसेज भी भेजे थे। बता दें कि वेलेंसिया पहले से शादीशुदा है, उनकी शादी 12 साल पहले हुई थी। उनकी वाइफ का नाम जोइला मेनेसेस है और इस कपल की 10 साल की बेटी भी है।
 

Advertising