COA ने भारतीय टीम स्टाफ से मुलाकात की, कुंबले सौंपेंगे विस्तृत रिपोर्ट

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2017 - 03:03 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रशासकों की समिति (सीआेए) ने बेंगलुरू में आयोजित हुए बीसीसीआई पुरस्कार समारोह के मौके पर कोच अनिल कुंबले और भारतीय क्रिकेट टीम के बाकी सहयोगी स्टाफ के साथ बैठक की। पूर्व कैग विनोद राय की अगुवाई में सीआेए ने मुख्य कोच कुंबले और सहायक कोच आर श्रीधर और संजय बांगड़ के साथ विस्तृत चर्चा की। डायना इडुल्जी और रामचंद्र गुहा अन्य सीआेए सदस्य थे जो कल हुई बैठक के दौरान उपस्थित थे। यह बैठक शाम में आयोजित हुए सालाना पुरस्कार समारोह से पहले हुई।   

कुंबले से राष्ट्रीय टीम, महिला क्रिकेट के साथ जूनियर क्रिकेट के बारे में रिपोर्ट तैयार करने के लिये कहा गया। भारतीय खिलाडिय़ों के केंद्रीय अनुबंधों और सहयोगी स्टाफ, जिसमें बांगड़ और श्रीधर शामिल हैं, के पारिश्रमिक के बारे में भी चर्चा की गयी जो अपने वेतन में बढ़ोतरी चाहते हैं। एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘‘यह बैठक काफी अच्छी रही जो 30 मिनट तक चली। सीआेए ने अधिकारिक रूप से खिलाडिय़ों और सहयोगी स्टाफ से मुलाकात नहीं की है, इसे देखते हुए यह बैठक अहम थी। ’’  

सूत्र ने कहा, ‘‘कुंबले वहां रखे गये विचारों पर काफी सकारात्मक थे और उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज के बाद सीनियर, जूनियर और महिला क्रिकेट के बारे में विस्तृत रिपोर्ट सौंपने के लिये कहा गया है।’’ पता चला है कि सीआेए प्रमुख राय ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष वेंकटेश प्रसाद के साथ अलग से बैठक की। सीआेए की अगली बैठक 17 मार्च को नयी दिल्ली में होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News