हार्दिक पांड्या से खुश हुए अनिल कपूर, वायरल हो रहा उनका ये ट्वीट

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन आॅलराउंडर साबित हो चुके हार्दिक पांड्या ने दुनिया के हर कोने से सुर्खियां बटोरीं। भारत को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच जीताने में पांड्या ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने धमाकेदार 83 रनों की पारी खेली, जिसकी बदाैलत टीम बड़ा स्कोर करने में कामयाब हुई थी। पांड्या की बल्लेबाजी से बाॅलीवुड एक्टर अनिल कूपर काफी प्रभावित हुए। उन्होंने मैच के बाद पांड्या के लिए एक ट्वीट किया जो अब खूब वायरल हो रहा है। 

अनिल कपूर ने ट्वीट किया, ‘अविश्वसनीय वापसी और भारत की जोरदार जीत! हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी वास्तव में चैंपियन हैं! कितना शानदार गेम था।’ अनिल कपूर के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद हार्दिक पांड्या ने उन्हें रिप्लाई देने में देरी नहीं की आैर उन्हें ट्वीट करते लिखा- धन्यवाद सर! मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।

कपूर बोले- देश आपका फैन
पांड्या का रिप्लाई पढ़ने के बाद अनिल कपूर ने 3 मिनट के अंदर फिर ट्वीट किया आैर लिखा- , ‘आपने कल (17 सितंबर) जिस तरह का खेल दिखाया है, उसके बाद से पूरा देश आपका फैन हो गया है! आप पर और टीम इंडिया पर गर्व है।’ 

बता दें कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में शुरुआती ओवरों में ही कई विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद पांड्या और धोनी ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। पांड्या ने 66 गेंदों में 5 चाैकों आैर इतने ही छक्कों की मदद से 83 रन बनाए, जिसकी बदाैलत टीम 26 रनों से जीत दर्ज करने में कामयाब रहा।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News