हार के बावजूद मैथ्यूज को है अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर गर्व

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 08:36 AM (IST)

कार्डिफ: पाकिस्तान से हारकर चैंपियंस ट्राफी से बाहर होने वाली श्रीलंकाई टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि वह हार से निश्चित रूप से निराश हैं लेकिन टीम के युवा खिलाड़ियों ने टूर्नामैंट में जिस तरह का जुझारू प्रदर्शन किया, उन्हें इस पर गर्व है। मैथ्यूज ने मैच के बाद कहा कि जीत का श्रेय निश्चित रूप से पाकिस्तान को जाता है। यह बेहद उतार चढ़ाव वाला मैच था जिसमें अंतत: पाकिस्तान ने बाजी मार ली। हमने बहुत बड़ा स्कोर नहीं किया था लेकिन हमें भरोसा था कि हम इसका बचाव कर लेंगे।
PunjabKesari
हमारे गेंदबाजों ने किया बढ़िया प्रदर्शन: मैथ्यूज
दिग्गज आलराउंडर ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने बढिय़ा प्रदर्शन किया था लेकिन हमने अहम मौकों पर कुछ महत्वपूर्ण कैच टपका दिए जो हम पर भारी पड़े। मैं इसके लिए किसी को दोष नहीं दे सकता क्योंकि यह सब खेल का हिस्सा है। सभी खिलाड़ियों ने अपना शत प्रतिशत दिया और मुझे उन पर गर्व है।
PunjabKesari
टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ी हैं:मैथ्यूज  
कप्तान मैथ्यूज ने कहा कि टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ी हैं जिन्हें ज्यादा अनुभव नहीं था लेकिन उन्होंने पूरे टूर्नामैंट के दौरान जुझारूपन दिखाया। हम टूर्नामैंट में लड़कर बाहर हुए हैं। युवाओं को यहां बहुत कुछ सीखने को मिला जो भविष्य में उनके लिए मददगार होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News