भारत को हराना होगा काफी मुश्किल: मैथ्यूज

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 01:52 PM (IST)

लंदन: श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने स्वीकार किया कि चैम्पियंस ट्राफी के लीग मैच में  भारत को हराना काफी मुश्किल होगा।  दक्षिण अफ्रीका से 96 रन से हारने के बाद श्रीलंकाई टीम खिलाडिय़ों की फिटनेस समस्याओं से जूझ रही है। उपुल थरंगा भी धीमी आेवर गति के कारण दो मैचों से बाहर हैं।  

टीम इंडिया काफी मजबूत हैं: मैथ्यूज
मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ मैच से पहले कहा कि भारतीय टीम बहुत मजबूत है चाहे वह अपनी धरती पर खेले या बाहर। पिछले कुछ साल में उसने जबर्दस्त खेल दिखाया है। उसे तभी हराया जा सकता है जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। हमें उम्मीद है कि कल एेसा कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों से दबाव से पार पाना सीखना होगा। खिलाड़ी हमेशा दबाव में रहते हैं और उससे निपटकर ही निखरते हैं। हमारे कई महान खिलाड़ी रिटायर हो गए हैं लेकिन हम धीरे धीरे टीम बना रहे हैं।  

भारत ने पिछले कुछ साल में किया सबसे अच्छा प्रदर्शन: मैथ्यूज
मैथ्यूज ने इस बात से इनकार किया कि भारत और अन्य दक्षिण एशियाई टीमों के प्रदर्शन में जमीन आसमान का अंतर है।  उन्होंने कहा कि मुझे एेसा नहीं लगता । भारत ने पिछले कुछ साल में उम्दा प्रदर्शन किया है । यदि आप हमारी टीम को देखों तो हमने भी आस्ट्रेलिया को हराया है जो कुछ महीने पहले तक नंबर एक टीम थी । हमने आस्ट्रेलिया को आस्ट्रेलिया में हराया और दक्षिण अफ्रीका को दक्षिण अफ्रीका में मात दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News