इस वजह से यूएस ओपन से हटे टेनिस स्टार एंडी मरे

punjabkesari.in Sunday, Aug 27, 2017 - 08:28 AM (IST)

न्यूयार्क:  वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के शुरू होने से 2 दिन पहले ही विश्व के दूसरे नंबर के टेनिस स्टार ब्रिटेन के एंडी मरे कूल्हे की चोट के कारण टूर्नामेंट से हट गए हैं। वर्ष 2012 में यहां चैंपियन रह चुके मरे ने संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि निश्चित रूप से मैंने आराम करने की कोशिश की। वास्तव में मैं पिछले कुछ दिनों से ठीक ठाक महसूस कर रहा था। लेकिन टूर्नामेंट को जीतने के लिए मेरे लिए यह बहुत कम है।

वर्ष 2013 के बाद से यह पहला मौका है जब मरे किसी ग्रैंड स्लेम टूर्नामेंट से हटे हैं। मरे ने इस वर्ष विंबलडन के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है। इससे पहले वह सिनसिनाटी में भी नहीं खेले थे। 28 अगस्त से 10 सितंबर तक न्यूयार्क में होने वाले इस यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में मरे को पहले राउंड में टेनीस सांड्रेगन के खिलाफ मुकाबले में उतरना था।   

मरे से पहले विश्व के 11वें नंबर के खिलाड़ी कनाडा के मिलोस राओनिक भी यूएस ओपन से हट चुके हैं। वहीं महिलाओं में पूर्व नंबर एक और घरेलू खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और दो बार की यूएस ओपन उपविजेता बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका भी यूएस ओपन से हटने की घोषणा की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News