इस क्रिकेटर के साथ मैदान में हुआ हादसा, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा बाहर

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 12:34 PM (IST)

नई दिल्ली: टी-20 लीग का 10 सीजन काफी रोमांचिक मोड़ पर खड़ा है, लेकिन इस सीजन में काफी खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। वहीं, शनिवार को इस लीग का 35वें मैच मुंबई और गुजरात का मुकाबला में एक ऐसी घटना देखने को मिली, जिसे देखकर स्टेडियम के दर्शक भी घबरा गए थे। 

दरअसल, इस मैच में मुंबई की इनिंग के दौरान सुरेश रैना ने 11वां ओवर करवा रहे थे, इस ओवर की पहली बॉल पर पार्थिव पटेल ने मिडविकेट की ओर जोरदार शॉट लगाया। बॉल बाउंड्री की ओर जा रही थी, तभी वहां एंड्रू टाई दौड़ते हुए आए और उन्होंने डाइव लगाते हुए बॉल को रोकने की कोशिश की, इसी दौरान उनका बायां कंधा चोटिल हो गया। गिरने के बाद वह दर्द से चिल्लाने लगे और वह उठ भी नहीं सके। जिसके बाद वहां फीजियो आए, उन्होंने टाई की चोट को देखा और फिर उन्हें स्ट्रेचर के जरिए बाहर ले गए।

बता दें कि मुंबई और गुजरात के बीच खेले गए मुकाबला टाई रहा और अब इसका फैसला सुपर ओवर से होगा।  गुजरात ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बनाए जबकि मुंबई की टीम 20 ओवर में 153 रन पर ही ऑल आउट हो गई। अब मैच के फैसले के लिए सुपर ओवर का सहारा लिया जाएगा। टी 20 लीग का सीजन 10 में यह पहला सुपर ओवर होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News