बार्सिलोना कप्तान इनिएस्ता की चोट के बाद वापसी

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2017 - 03:26 PM (IST)

बार्सिलोना: बार्सिलोना के कप्तान और स्पेन के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी आंद्रेस इनिएस्ता ने चोट से उबरने के बाद फुटबाल मैदान पर ट्रेनिंग के लिए वापसी कर ली है।  स्पेन की राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी इनिएस्ता ने चोट के कारण बार्सिलोना के लिए आखिरी 4 मैचों में हिस्सा नहीं लिया था। बार्सिलोना के खिलाड़ी को 19 जनवरी को क्लब के किंग्स कप क्वार्टरफाइनल मैच के दौरान बाएं पैर में चोट लग गई थी।   

सत्र के शुरूआत में घुटने की चोट के कारण 2 महीने तक फुटबाल से दूर रहे इनिएस्ता ने अपने टीम साथियों के साथ अभ्यास शुरू किया है। बार्सिलोना ने अपने बयान में कहा कि हमारी टीम के पहले कप्तान अपनी वापसी के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। उन्हें रियाल सोसाएडाड के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी लेकिन उन्होंने टीम साथियों के साथ ट्रेनिंग की है और वह जल्द वापसी के लिए तैयार होंगे।

बार्सिलोना शनिवार को एथलेटिक बिलबाओ की मेजबानी करेगा जो 32 वर्षीय खिलाड़ी के लिए वापसी के बाद पहला मैच होगा। हालांकि क्लब अधिकारियों को उम्मीद है कि इनिएस्ता किंग्स कप के सेमीफाइनल में एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ मैच खेल सकेंगे। बार्सिलोना के पास ला लीगा के दूसरे चरण में 2-1 की बढ़त थी। टीम ला लीगा में शीर्ष पर चल रही रियाल मैड्रिड से चार अंक पीछे चल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News