अमृतराज ने NZ के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले भारत को दी चेतावनी

Wednesday, Feb 01, 2017 - 10:32 AM (IST)

पुणे: भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान आनंद अमृतराज न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां 3 से 5 फरवरी तक होने वाले एशिया आेसियाना ग्रुप एक डेविस कप टेनिस मुकाबले से पहले उत्साह से भरे हैं लेकिन उन्होंने चेताया कि विरोधी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता।  

अंतिम बार टीम की अगुआई कर रहे अमृतराज ने ड्रा से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘बेशक मैं जीत के साथ जाना चाहता हूं। इसलिए मैं इसे (मुकाबले को) लेकर काफी आशावादी हूं।’’  उन्होंने कहा कि टीम अच्छा खेल रही है। हम उन्हें (न्यूजीलैंड को) हल्के में नहीं ले रहे। मुझे पता है कि वे खिलाड़ी कितने कड़े हैं। हमें पता है कि 2015 में क्राइस्टचर्च में पिछली बार जब हम उनके खिलाफ खेले थे तो उन्होंने कितनी कड़ी टक्कर दी थी। इसलिए हमें पता है कि डेविस कप में खेलते हुए वे कैसे हैं। इसलिए हम एक बार में एक मैच खेलेंगे और सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करेंगे।’’  

ड्रा पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में युकी भांबरी, रामकुमार रामनाथन, साकेत माइनेनी और कोच जीशान अली भी मौजूद थे।  अमृतराज का मानना है कि टीम में शामिल तीन युवा खिलाड़ियों में काफी क्षमता है। दुनिया के 378वें नंबर के खिलाड़ी युकी ने कहा कि पिछले साल सितंबर में दिल्ली में स्पेन के खिलाफ विश्व ग्रुप प्ले आफ से चोट के कारण बाहर रहने के बाद टीम में वापसी करके वह खुश हैं। 

Advertising