पिच विवाद को लेकर भड़के अमित मिश्रा!

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2015 - 03:21 PM (IST)

नई दिल्ली: फ्रीडम सीरीज में मिल रही स्पिन पिचों को लेकर चल रहे विवाद के बीच भारतीय लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा है कि इन पिचों पर बेवजह हो हल्ला मचाया जा रहा है जबकि भारत के अच्छे प्रदर्शन के लिए स्पिनरों को श्रेय दिया जाना चाहिए। 
 
फ्रीडम सीरीज का चौथा और अंतिम मैच गुरूवार से यहां के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाना है और इस मैच के लिए भी माना जा रहा है कि मेहमान दक्षिण अफ्रीका टीम को कोटला में भी स्पिन से जूझना पड़ेगा। भारत 2-0 की अपराजेय बढ़त के साथ सीरीज अपने नाम कर चुका है। मिश्रा ने मंगलवार को टीम के अभ्यास सत्र से पहले संवाददाताओं से कहा, स्पिन होती पिचों को लेकर लगातार बातें चल रही हैं लेकिन कोई भी हमें श्रेय नहीं दे रहा है कि हम अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।
 
 मिश्रा ने कहा, सीरीज के अब तक के 3 टेस्टों में हमारे गेंदबाजों ने लगातार अच्छी गेंदबाजी की। सभी स्पिनरों के बीच एक बढिय़ा तालमेल देखने को मिल रहा है जो कि टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सीरीज जीतने के लिये आपको एक दूसरे पर भरोसा होना चाहिए और हमारे स्पिनरों ने एक दूसरे पर पूरा भरोसा दिखाया है। 
 
लेेग स्पिनर ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि इस सीरीज में जानबूझकर स्पिन लेने वाली पिचें बनाई गई हैं। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि इस सीरीज में ऐसी पिचें दी गई हैं जो काफी स्पिन लेती हैं। दरअसल भारतीय उपमहाद्वीप की परिस्थितियां ऐसी हैं जहां ऐसी पिचें होती हैं। आप श्रीलंका को भी देखें वहां पर भी आपको स्पिन की मददगार पिचें मिलती हैं और वहां जाकर हमने सीरीज जीती हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News