मैच में ''नो बॉल'' देना अंपायर की बहन को पड़ा भारी

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2016 - 12:47 PM (IST)

अलीगढ़: अलीगढ़ के एक गांव में क्रिकेट टूर्नामैंट के दौरान एक गेंद को ‘नो बॉल’ करार कर देना अंपायर की बहन के लिए मुसीबत बन गई। दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर इस साल इस गांव में जरारा प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया। 
 
इस मैच के विजेता को 5100 की धनराशि दी जानी थी। इस टूर्नामैंट के एक मैच में गुल्ली जरारा और दिनेश जरारा के बीच मैच खेला जा रहा था जिसकी अंपायरिंग राजकुमार कर रहे थे उन्होंने एक गेंद को नो बॉल करार दे दिया। इस फैंसले से खिलाड़ी संदीप पाल ने असहमति जताई लेकिन अंपायर ने अपना फैसला नहीं बदला। जिस पर पाल ने उससे कहा कि इस गलती का खामियाजा अपने परिवार के किसी सदस्य की जान देकर चुकानी पड़ेगी। इस धमकी को उन्होंने नजरंदाज कर दिया। 
 
29 मई को बीते रविवार को राजकुमार की बहनें पूजा, प्रीती, शमा और रूपवती जब बम्मे से मिट्टी लेने जा रहीं थीं तभी पाल ने उन्हें रोका और तमंचे के बल पर कोल्डड्रिंक में जहर मिलकर पिला दिया। जिससे पूजा वहीँ गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सभी परिजन वहां पहुंचे और इलाज के लिए इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल, पाल की हालत काफी नाजुक है और पाल फरार है। पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News