कोहली को लेकर ये क्या बोल गईं आलिया भट्ट, मांगनी पड़ी माफी

Wednesday, Feb 01, 2017 - 06:15 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पुरी दुनिया में छाए हुए हैं। इस बात का अंदाजा उनकी फैंस फोल्लोविंग को देखकर लगाया जा सकता है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कोहली के आपसी रिश्ते को हर कोई जानता है। उनके फैंस उनको लेकर कई बातें भी करते हैं और उन्हें कभी इसके लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं पड़ती। 

लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे फिल्म इंडस्ट्री की एक और हसीना आलिया भट्ट को अनुष्का शर्मा से माफी मांगनी पड़ गई। दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को प्रमोट करने करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ के पांचवे सीजन में शाहरूख खान के साथ पहुंचीं। इस दौरान शो के होस्ट करन जौहर के साथ दोनों ने काफी मस्ती की।

इस शो के दौरान करन जौहर ने आलिया भट्ट और शाहरूख खान को एक टास्क दिया जिसमें बिल्कुल अलग अंदाज में क्रिकेटर विराट कोहली की कमेन्ट्री करनी थी। आलिया भट्ट पहले तो सोच में पड़ गर्इं लेकिन बाद में उन्होंने अपना टास्क पूरा किया। आलिया और शाहरूख दोनों ने अपने-अपने अंदाज में विराट कोहली की कमेन्ट्री की। लेकिन आलिया भट्ट ने कमेन्ट्री शुरू करने से पहले अनुष्का शर्मा से माफी मांगी। उसके बाद उन्होंने स्कृप्ट पढ़ी। आलिया ने बहद ही मनमोहक अंदाज में विराट कोहली की बल्लेबाजी पर कमेन्ट्री की।

Advertising