बैडमिंटन कोर्ट पर आमने सामने होंगे अक्षय, अभिषेक और रितेश

Thursday, Jan 14, 2016 - 04:28 PM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख रविवार को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले के दिन बैडमिंटन कोर्ट पर एक दूसरे के आमने सामने होंगे। राजधानी के सीरी फोर्ट स्थित बैडमिंटन एवं स्क्वैश स्टेडियम में 17 जनवरी को होने वाले फाइनल मुकाबले के शुरु होने से पहले बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार अक्षय, अभिषेक और रितेश खचाखच भरे स्टेडियम में 15 अंक के मुकाबले में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।   
 
भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) के अध्यक्ष और पीबीएल के चेयरमैन अखिलेश दासगुप्ता ने कहा कि मैं टूर्नामेंट के फाइनल के लिए अक्षय, अभिषेक और रितेश का स्वागत करता हूं। मुझे भरोसा है कि उन्हें एक दूसरे के खिलाफ खेलने में काफी आनंद आएगा और उन्हें अपने बचपन की याद आ जाएगी।  वहीं पीबीएल के ब्रांड एंबेसडर और मुंबई रॉकेट्स टीम के सहमालिक अक्षय कुमार ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़यिों और दिल्ली के दर्शकों के बीच अभिषेक बच्चन और रितेश के खिलाफ खेलना एक शानदार अनुभव होगा। यह टूर्नामेंट बहुत सफल साबित हुआ और पूरे देश भर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इससे युवा पीढ़ी को भी प्रेरणा और उत्साह मिलेगी। अभिषेक और रितेश के खिलाफ मुकाबले को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं क्योंकि वे खुद भी खेलों मं विशेष रुचि रखते हैं।
 
जूनियर बच्चने ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में बैडमिंटन के अनेक मुकाबले खेले हैं। लेकिन सायना नेहवाल, पी वी सिंधू, काई यून जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ तथा अक्षय और रितेश जैसे अभिनेताओं के खिलाफ खेलना एक अलग ही तरह का अनुभव है। मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करुंगा।  अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि मैं कोर्ट में एक शानदार और दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद कर रहा हूं। दर्शकों के सामने और अपने ही सह अभिनेताओं के खिलाफ खेलना वास्तव में एक अनोखा अनुभव होगा।
 
Advertising