पाक के विराट ने बताई टीम से बाहर होने की असल वजह

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2016 - 03:58 PM (IST)

कराची: पाकिस्तानी टीम से बाहर सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने इन खबरों को खारिज किया है कि इंगलैड के खिलाफ टी20 मैच के लिए टीम में नहीं चुने जाने से खफा होकर उन्होंने राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप छोड़ी है।  
 
शहजाद ने कहा कि मैं निश्चित तौर पर दुखी हूं कि टीम में नहीं चुना जा सका लेकिन टी20 चैम्पियनशिप छोडऩे का यह कारण नहीं था। मैंने कमर की तकलीफ के कारण इसे छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि उन्हें रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से बुलावा आ चुका है। शहजाद भारत में इस साल हुए टी20 विश्व कप के बाद से टीम से बाहर है। उन्होंने कहा कि हर पेशेवर खिलाड़ी की तरह मुझे भी राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पाने का दुख है लेकिन यह कहना गलत होगा कि इसकी वजह से मैं राष्ट्रीय चैम्पियनशिप नहीं खेल रहा हूं।
 
अहमद शहजाद को कहते है पाक के विराट 
शहजाद को पाकिस्तान के विराट कोहली भी कहा जाता है। शहजाद का निकाह 19 सितंबर, 2015 को लाहौर के एक होटल में हुआ था। इनकी बेगम सना सोशल साइट पर कई फोटोज शेयर करती रहती है । उन्होंने शादी के बाद भी कई फोटोस टि्वटर अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे थे। 

2019 के विश्वकप से पहले पाकिस्तान को लगा करारा झटका
पाकिस्तान की 2019 के विश्वकप के लिए स्वत: क्वालीफाई करने की उम्मीदों को तब करारा झटका जब वह इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 1-4 से हारने के कारण अपनी सबसे कम रेटिंग 86 पर पहुंच गया।  5वें और अंतिम वनडे में 4 विकेट से जीत दर्ज करने के बावजूद पाकिस्तान पर विश्व कप 2019 के लिए स्वत: क्वालीफाई करने में नाकाम रहने का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि वह अब वह आठवें नंबर पर काबिज वैस्टइंडीज से 8 अंक पीछे है। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News