सीरीज हारने के बाद बोले मुश्फिकुर रहीम- इंसान हूं गलतियां मेरे से भी हो सकती हैं

Monday, Oct 09, 2017 - 05:43 PM (IST)

नई दिल्ली: बंगलादेश के खिलाफ चल रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज को दक्षिण अफ्रीका ने अपने नाम कर लिया है। इस सीरीज के दोनों मैचों में बंगलादेश को करारी हार का सामना करना पड़ा है। यह जीत दक्षिण अफ्रीका की सबसे बड़ी जीत साबित हुई। हार का सामना करने के बाद बंगलादेश के कप्तान मुश्फिकुर रहीम की कप्तानी पर सवाल उठाए जाने लगे। रहीम ने इस पर कहा कि मैं भी एक इंसान हूं, मुझ से भी गलती होना स्भाविक है।

दूसरे टेस्ट मैच में करारी हार के बाद कहा कि जब टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो सारा श्रेय टीम प्रबंधन को जाता है और अगर टीम खराब प्रदर्शन करती है तो सारा दोष कप्तान के सिर थोप दिया जाता है। रहीम ने कहा कि कप्तान होने के कारण सारा दोष मेरे पर आएगा। बोर्ड मेरे भविष्य के लिए फैंसला करेगा। अभी यह जानने का समय नहीं है कि मुझे क्या चाहिए। मैं कप्तान के तौर पर बने रहने का फैसला कर सकता हूं। बले ही अंतिम फैंसला बोर्ड को लेना है।

बंगलादेश को अब टेस्ट सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है और वनडे सीरीज के बाद 2 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है। वनडे सीरीज का पहला मैच 15 अक्टूबर को डायमंड ओवल, किम्बले में खेला जाएगा। 


 

Advertising