इस अॉस्ट्रेलिया खिलाड़ी ने कहा- हार्दिक के खिलाफ सभी प्लॉन हुए फेल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 02:51 PM (IST)

कोलकाता: आस्ट्रेलिया के एडम जंपा ने स्वीकार किया कि वह पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में हार्दिक पंड्या के खिलाफ अपनी योजनाओं को लागू करने में विफल रहे। पांड्या ने इस लेग स्पिनर के ओवर में 1 चौका और 3 छक्कों से 24 रन बटोरे जिससे टीम लय में आ गई और बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल रही। 

आस्ट्रेलिया ने एक समय भारत का स्कोर 87 रन पर 5 विकेट कर दिया था जिसके बाद पांड्या (83) और महेंद्र सिंह धोनी (79) ने छठे विकेट के लिए 118 रन की मैच विजयी साझेदारी की। आस्ट्रेलिया को अंतत: वर्षा से प्रभावित पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर 26 रन से हार का सामना करना पड़ा। जंपा ने पारी के 37वें ओवर को याद करते हुए कहा कि मुझे दबाव में गेंदबाजी करने की अपनी क्षमता पर गर्व है लेकिन उस दिन मैच में हार्दिक के खिलाफ वैसी गेंदबाजी नहीं कर पाया जैसी गेंदबाजी करना मैं पसंद करता। उसे स्ट्राइक से हटाना जरूरी था। शायद 3 गेंदें मैंने बल्ले के काफी करीब फेंकी।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हार्दिक जैसे खिलाड़ी के खिलाफ अगर आप चूकोगे तो गेंद बाहर जाएगी। हार्दिक काफी अच्छा खिलाड़ी है।  आस्ट्रेलिया के मुख्य स्पिन हथियार 25 साल के जंपा ने कहा कि उपमहाद्वीप में गेंदबाजी करते हुए ‘लेंथ’ बहुत महत्वपूर्ण होती है।  उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया में अगर आप लेंथ में थोड़ी चूक भी करते हो तो आकार (मैदान के) के कारण संभवत: बच सकते हो। यहां लंबाई काफी महत्वपूर्ण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News