डिविलियर्स ने धमाकेदार पारी खेलते हुए की मैदान पर वापसी

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2017 - 04:26 PM (IST)

नई दिल्ली: पिछले साल जुलाई में आखिरी बार कैरिबियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले एबी डिविलियर्स ने रविवार को साउथ अफ्रीका प्रोविंशियल वनडे चैलेंज में अपनी घरेलू टीम टीम नॉर्दन्स की तरफ से खेलते हुए ईस्टन्र्स के खिलाफ 103 गेंदों में 134 रनों की शानदार पारी खेलते हुए धमाकेदार वापसी की। बेनोनी में खेले गए इस मुकाबले में डीविलियर्स ने 19 चौके और 3 छक्के लगाकर अपनी टीम को 8 विकेटों से जीत दिला दी।

दूसरे विकेट के लिए डिविलियर्स ने विक्टर महालान्गु के साथ 92 रन जोड़े और उसके बाद तीसरे विकेट के लिए उन्होंने ग्रैंट थॉमसन के साथ नाबाद 106 रन जोड़े। बेनोनी में खेले गए इस मुकाबले में डिविलियर्स ने अपनी टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई। 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डिविलियर्स ने टीम को सिर्फ 31वें ओवर में ही लक्ष्य तक पहुंचा दिया। इस मुकाबले में डीविलियर्स पहले ही ओवर में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आ गए थे और उन्होंने एक जबरदस्त पारी खेली। 

बता दें कि पिछले साल कैरिबियन प्रीमियर लीग में डिविलियर्स चोटिल हो गए थे। चोटिल होने के कारण वह दक्षिण अफ्रीका के लिए अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में खेलते नहीं दिखे। फिलहाल वह श्रीलंका के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में दिखेंगे। ये मैच 25 जनवरी को खेला जाएगा। डिविलियर्स इसके बाद आईपीएल 2017 में भी भाग लेने पर हामी भर चुके हैं। हालांकि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी समय में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उन्होंने अपने आप को टीम से बाहर रखा है। पिछले महीने उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट कप्तानी भी छोड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News