भारतीय टीम का ‘क्लास’ ही अलग: फिंच

Tuesday, Sep 26, 2017 - 02:35 PM (IST)

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के लिए तीसरे वनडे में जबरदस्त शतकीय पारी खेलने वाले ओपनिंग बल्लेबाज आरोन फिंच ने कहा है कि भारतीय टीम एक अलग ही स्तर की टीम है जिसके खिलाफ केवल 100 फीसदी प्रदर्शन करके ही जीता जा सकता है।  

फिंच ने आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करते हुये इंदौर में हुये तीसरे वनडे में 124 रन की पारी खेली थी और टीम को 293 के बड़े स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि भारत ने इस लक्ष्य का पीछा आसानी से करते हुये मैच भी जीता और पांच मैचों की सीरीज में 3-0 से अपराजेय बढ़त भी बना ली।  

विराट कोहली की कप्तानी वाली मेकाबान टीम से खासे प्रभावित नजर आ रहे फिंच ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया(सीए) को दिये साक्षात्कार में कहा कि आपको अच्छा खेलने की जरूरत है लेकिन साथ ही आपका खेल के प्रति नजरिया भी सही होना चाहिए और जब आपके पास मैच जीतने का मौका हो तो उसे हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। वर्ष 2015 में आस्ट्रेलिया की विश्वकप विजेता टीम के खिलाड़ी रहे फिंच पिंडली में चोट के कारण पहले दोनों मैचों में नहीं खेल सके थे। लेकिन तीसरे मैच में शतकीय पारी के साथ वापसी तो की लेकिन टीम के गेंदबाज इस बड़े स्कोर का भी बचाव नहीं कर सके। इंदौर में वनडे हार आस्ट्रेलिया की विदेशी जमीन पर पिछले 13 वनडे मैचों में से 11वीं हार भी है।  

Advertising