विश्व कप में पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर का अपने राज्य में हुआ बड़ा अपमान

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 07:54 PM (IST)

नई दिल्ली: महिला विश्व कप में भारतीय महिला टीम का प्रर्दशन काफी अच्छा रहा। पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट चटकाने वाल भारतीय क्रिकेटर एकता बिष्ट का टीम को विश्व कप के फाइनल में पहुंचाने में अहम योगदान देन रहा। एकता बिष्ट के साथ उन्हीं के राज्य में शर्मनाक बर्ताव किया गया। एकता बिष्ट को एक मंच से धक्केे मारकर निचे उतारदिया गया।

एकता बिष्ट को देहरादून के रेसकोर्स मैदान में पीएम मोदी के जन्मदिन पर ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। वहां पर बीजेपी नेता और मंत्रियों के स्टेज पर पूरी जगह घेर लेने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने धक्के देकर एकता को मंच से नीचे उतार दिया। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, राज्य सरकार में मंत्री धनसिंह रावत और रेखा आर्य स्टेज पर पहुंचे। उनके साथ बीजेपी के कई कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए जिसके कारण मंच पूरी तरह से भर गया। सुरक्षाकर्मियों ने मंच भरे होने के कारण एकता को धक्के मार कर निचे उतार दिया।

एकता बिष्ट को जब निचे उतारा गया तो वह जनता के बीच लगी कुर्सिंयों में जाकर बैठ गई। इसी बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंच से एकता बिष्ट का नाम लिया। एकता का नाम लेते ही कार्यक्रम आयोजकों की हालत खराब हो गई। मुख्यमंत्री द्वारा एकता का नाम लिए जाने के बाद एकता को जनता के बीच से मंच पर लेकर आया गया। महिला क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ एकता बिष्ट ने पांच विकेट लिए थे

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News