वैस्टइंडीज में कुछ यूं एन्जॉय कर रही हैं टीम इंडिया

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2016 - 02:37 PM (IST)

नई दिल्ली: वैस्टइंडीज के खिलाफ पहले टैस्ट मैच में शानदार जीत हासिल कर टीम इंडिया रिलैक्स करने के मूड में हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल साइड फेसबुक पर पोस्ट की हैं। जिसमें  पूरी टीम काी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 
 
एक तरफ कई खिलाड़ी फूड और सी-बीच का लुत्फ उठा रहे हैं और कुछ वीडियो गेम खेलकर समय बिता रहे हैं। जी हां, वीडियो गेम के लिए विराट कोहली का क्रेज किसी से छुपा नहीं है और यह उनकी फेवरेट गेम है। उनके साथ उनके साथी खिलाड़ी भी हैं। इसके अलावा वो साथी खिलाड़ियों के साथ आउटिंग और डिनर के लिए भी गए थे। 

विराट ने खिलाड़ियों के साथ खाना खाकर मनाया जीत का जश्न 
 
भारतीय टैस्ट कप्तान विराट कोहली ने वैस्टइंडीज के खिलाफ पहले टैस्ट में पारी और 92 रन से मिली जीत का जश्न टीम के कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ खाना खाकर मनाया।  टीम इंडिया ने वैस्टइंडीज के एंटीगा में खेले गए पहले टैस्ट में मेजबान टीम को पारी और 92 रन से शिकस्त दी थी जो एशिया के बाहर भारतीय टीम की सबसे बड़ी जीत है। कप्तान विराट ने इस मैच में अपने टैस्ट करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा था।  
 
विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एक होटल में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ बैठे नकार आ रहे हैं। विराट ने फोटो अपलोड करने के साथ ट्वीट किया, इन चैंपियनों के साथ खाना खाया और भरपूर आनंद लिया। अच्छे दोस्तों के साथ बिताए पल हमेशा अच्छी यादें होते हैं।  27 वर्षीय भारतीय टेस्ट कप्तान के साथ स्टार ओपनर शिखर धवन, मुरली विजय, लोकेश राहुल और स्टुअर्ट बिन्नर बैठे हुए हैं। सभी ने सनग्लासेस लगाये हुए हैं। विराट ने ट्वीट किया, सनग्लासेस गेम ऑन प्वाइंट।
 
बता दें कि वैस्टइंडीज के बाद भारत का दूसरा टैस्ट मैच 30 जुलाई से शुरू होगा। जबकि, पहला टैस्ट चौथे दिन ही 24 जुलाई को खत्म हो गया था। इसलिए भारतीय खिलाड़ियों के पास 5 दिन का ब्रेक है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News