टीम इंडिया के अच्छे प्रदर्शन को देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

Sunday, Jul 24, 2016 - 02:00 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत ने पहले क्रिकेट टैस्ट में वैस्टइंडीज को फालोआन खेलने पर मजबूर करते हुए पारी के अंतर से जीत का मार्ग प्रशस्त कर लिया जबकि दूसरी पारी में मेजबान ने 1 विकेट खोकर 21 रन बना लिए। पहले बैट्समैन और फिर इंडियन बॉलर्स ने कमाल की परफॉर्मेंस देते हुए क्रिकेट फैन्स को खुश कर दिया। सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर कई कमेंट्स आने लगे। 

 
फैन्स ने कहा कि वैस्टइंडीज कमजोर टीम है, इसलिए इस सीरीज में कॉम्पिटिशन देखने को नहीं मिलेगा। हालांकि, टीम इंडिया की इससे आगे की सीरीज के लिए अच्छी प्रैक्टिस हो जाएगी। वहीं, एक फैन ने ट्वीट किया कि ये सही नहीं है कि टीम इंडिया को 2 बार बैटिंग नहीं मिली। फैन्स ने उमेश यादव और मोहम्मद शमी के जबरदस्त बॉलिंग की भी ताऱीफ की।
 
बता दें कि तीसरे दिन आखिरी सत्र में वैस्टइंडीज को 90 . 2 आेवर में 243 रन पर आउट करने के बाद भारत ने फालोआन दिया । भारत को पहली पारी में 323 रन की बढत मिल गई थी। शमी (66 रन देकर 4 विकेट) ने वैस्टइंडीज के शीर्ष और मध्यक्रम को झकझोरा तो यादव (41 रन देकर 4 विकेट) ने निचले क्रम पर अपना कहर बरपाया जिससे भारत पहली पारी में 323 रन की मजबूत बढ़त हासिल करने में सफल रहा। भारत ने कप्तान विराट कोहली (200) के दोहरे शतक और रविचंद्रन अश्विन (113) के शतक की मदद से अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 566 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी।   
Advertising