वीडियो में देखें WrestleMania इतिहास में हुईं 10 सबसे बड़ी गलतियां

Wednesday, Mar 08, 2017 - 03:04 PM (IST)

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया माना जाता है जो हर साल करवाया जाता है। इस इवेंट में हर कोई रेसलर जीतकर खुद को बड़ा सुपरस्टार बनाने की कोशिश करता है। यहां एक-साथ कई रैसलर रिंग में फाइट करते नजर आते हैं और जो रैसलर अंत तक रिंग में टिका रहता है वह रेसलमेनिया का विजेता घोषित किया जाता है। 

फाइट के दौरान यहां गलतियां होना आम बात है और यह किसी से भी हो सकती है। गलतियां हर एक इंसान से होती है और डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स भी इससे अछूते नहीं है और फैंस को हमेशा ही गलतियां देखने को मिलती है। पिछले कई सालों में हमने रेसलमेनिया में ऐसी गलतियां देखी है, जिसे शायद ही कभी कोई भूल पाए। 

गौर हो रेसलमेनिया 25 में जब अंडरटेकर रिंग के बाहर खड़े हुए शॉन माइलकल्स के ऊपर रिंग के ऊपर से जंप मार रहे थे, लेकिन अचानक माइकल्स उस जगह से हट गए और वो कैमरामैन के ऊपर जा गिरे। इसके अलावा रैसलमेनिया 19 में ब्रॉक लैसनर  ङ्कह्य कर्ट एंगल के मैच के दौरान लैसनर टॉप रोप से एंगल के ऊपर जंप मार रहे थे, लेकिन लैसनर की टाइमिंग बिगड़ गई और वो गर्दन के बल नीचे गिर गए और वह घायल हो गए। आप रेसलमेनिया में हुई गलतियों को नीचे दी गई वीडियो में देख सकते हैं-

Advertising