तमंचे के बल पर लूटी भैंसों से भरी बोलैरो

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 01:26 AM (IST)

सोनीपत : शनि मंदिर के पास से मोटरसाइकिल सवार 4 बदमाशों ने पशु व्यापारियों को तमंचे के बल पर काबू कर उनसे 4 भैंसों से भरी बोलैरो लूट ली। सूचना मिलते ही पुलिस ने वी.टी. कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस के पीछा करने से हड़बड़ाहट में भाग रहे बदमाशों की बोलैरो गाड़ी गांव सांदल खुर्द के पास पलट गई जिससे एक भैंस भी चोटिल हो गई। बोलैरो पटलने के बाद बदमाश भाग निकले। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार देर शाम 2 आरोपियों गांव महलाना निवासी अमित व बजाना निवासी सुरेश को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की साथियों की तलाश शुरू कर दी है।
 
मुजफ्फरनगर, यू.पी. निवासी गुलजार शनिवार रात को पंजाब के मोगा से बोलैरो गाड़ी में 4 भैंस लेकर उत्तर प्रदेश जा रहा था। जब वह श के शनि मंदिर के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल सवार 4 युवकों ने तमंचा दिखाकर उसे व चालक को रुकवा लिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन्हें नीचे उतार दिया और उनकी बौलैरो लेकर फरार हो गए। गुलजार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ओल्ड चौकी पुलिस ने वी.टी. करवा दी और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। उधर, पुलिस से बचकर भागने का प्रयास कर रहे बदमाशों की लूटी गई बोलैरो गांव सांदल खुर्द के पास पलट गई। 
 
हादसे में एक भैंस बुरी तरह से चोटिल हो गई। बाद में बदमाश गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिस पर गन्नौर पुलिस मौके पर पहुंची और सिटी थाना पुलिस को अवगत करवाया। सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भैंस व वाहन को कब्जे में ले लिया। ओल्ड चौकी प्रभारी बिजेंद्र भंडारी की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए रविवार देर शाम 2 आरोपियों अमित व सुरेश को भी काबू कर लिया है। पुलिस आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी जिससे उनके साथियों का पता लगाया जा सके।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News