आज सावधान इंडिया में दिखेगा म्हारा छोरा

Sunday, Aug 02, 2015 - 12:47 AM (IST)

सोनीपत : लाइफ  ओ.के. पर प्रसारित सत्य घटनाओं पर आधारित धारावाहिक सावधान इंडिया पर आज जिले का छोरा इंस्पैक्टर की भूमिका में दिखेगा। खेड़ी मनाजात गांव के किसान परिवार का बेटा संजय पाराशर धारावाहिक के माध्यम से अपनी एकिं्टग का जलवा दिखाएगा। इससे पहले संजय पाराशर सोनी टी.वी. पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक सी.आई.डी. में भी इंस्पैक्टर का किरदार निभा चुका है। 10 भाई-बहनों में 9वें नम्बर के संजय ने काफी संघर्ष के बाद यह मुकाम हासिल किया है। 
 
धारावाहिक में इंस्पैक्टर की भूमिका के लिए भी संजय ने 200 प्रतिभागियों को पछाड़कर यह भूमिका हासिल की। धारवाहिक का प्रसारण लाइफ  ओ.के. पर 2 अगस्त को रात्रि 10 बजे किया जाएगा। इसके अलावा संजय नत्थूराम गोडसे के जीवन पर आधारित एक फिल्म में भी काम कर रहे है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर थिएटर आॢटस्ट के तौर पर की थी। वह एकिं्टग की ट्रेङ्क्षनग दिल्ली के एन.एस.डी. (नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा) संस्थान से ली थी। 
 
इतना ही नहीं संजय ने अपने मामा के लड़के दिव्यरत्न के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाऊस की भी शुरूआत की है। दिव्य रत्न भी बॉलीवुड की मूवी हैदर में असिस्टैंट डायरैक्टर के रूप में काम कर चुके हैं जबकि संजय के मामा अनिल भारद्वाज भी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में सक्रिय हैं। अपने लाडले को एक बार फिर से टी.वी. पर देखने के लिए ग्रामीणों के साथ ही क्षेत्र के लोगों को भी बेसब्री से इंतजार है।
Advertising