Edutech Venture Vantage PRO का नया LOGO हुआ लॉन्च

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 04:26 PM (IST)

नई दिल्ली।  भारत में शिक्षा का क्षेत्र हर दिन बढ़ता जा रहा है। नई तकनीकों की मदद से छात्र विभिन्न पाठ्यक्रम कर रहे हैं, तकनीकी ज्ञान हासिल कर रहे हैं और अलग-अलग नौकरियां पा रहे हैं। मुंबई में, एक नई एड-टेक पहल की शुरुआत हुई है। वैंटेज प्रो नामक इस शैक्षिक संस्थान का लोगो 21 जुलाई 2024 को गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर लॉन्च किया गया था।

 

 वैंटेज नॉलेज एकेडमी का परिचय
वैंटेज नॉलेज एकेडमी लिमिटेड ऑनलाइन शिक्षा के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध नाम है, जो उच्च गुणवत्ता वाली तकनीकी शिक्षा देने के लिए जानी जाती है। इस उद्यम के तहत छात्रों को आधुनिक शिक्षा में कई नए और कठिन विषयों में पढ़ाया जाता है। अब, वैंटेज नॉलेज एकेडमी ने अपने नए वेंचर वैंटेज प्रो के माध्यम से कॉलेज और विश्वविद्यालय स्तर के शैक्षिक अनुभवों को अपने पाठ्यक्रम में शामिल करने का फैसला किया है।

 

 

वैंटेज प्रो के बारे में
वैंटेज प्रो के तहत, छात्रों को अल्पकालिक डिग्री पाठ्यक्रम, डिप्लोमा पाठ्यक्रम और प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम सहित ऑनलाइन पाठ्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच मिलेगी। ये पाठ्यक्रम छात्रों को नवीनतम कौशल और ज्ञान से लैस करने और उनके रोजगार के अवसरों को बढ़ाने के लिए बनाए गए हैं। 

 

 उद्देश्यों और मिशन
वैंटेज प्रो का उद्देश्य शैक्षणिक शिक्षा और उद्योग की मांगों के बीच की खाई को पाटना है। यह छात्रों को किसी भी समय, कहीं भी ऑनलाइन उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करेगा। वैंटेज नॉलेज एकेडमी लिमिटेड ने एक दशक से अधिक समय से बाजार में एक मजबूत प्रतिष्ठा स्थापित की है। 

 

जानकारी और संपर्क
वैंटेज प्रो कई प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों के लिए डिग्री प्रोग्राम भी डिजाइन और वितरित करता है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए और व्यावसायिक दृष्टिकोण से जुड़ने के लिए, कृपया हमारी वेबसाइट www.vantageinstitute.in पर जाएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur