भिवानी की बात कहकर बिठाई सवारियां, रोहतक उतारी

Sunday, Aug 30, 2015 - 01:43 AM (IST)

रोहतक : मुनाफा कमाने के चक्कर में शनिवार को रक्षाबंधन के दिन एक प्राइवेट बस चालक व परिचालक ने बस भिवानी जाने की बात कहकर सवारियां बिठा तो ली लेकिन जब उसने रोहतक बस स्टैंड पर यह कहते हुए सवारियों की बस आगे नहीं जाएगी तो हंगामा शुरू हो गया जिसके चलते चालक-परिचालक के पसीने छूटने लगे। हंगामे होता देख एस.एस. स्वयं मौके पर पहुंचे और मामले को गंभीरता से लिया। काफी जद्दोजहद के बाद चालक व परिचालक ने सवारियों को न केवल बाकी के पैसे वापस किए बल्कि हाथ जोड़कर माफी भी मांगी। उसके बाद एस.एस. ने दूसरी बस का इंतजाम करवा उनको भेजा। 
 
जानकारी के अनुसार शनिवार को निजी बस चालक ने भिवानी की सवारियों को बस में बिठाकर भिवानी छोडऩे की बजाय रोहतक उतार दिया। यह बस दिल्ली से चली थी। भिवानी जाने के लिए दिल्ली से बस में बैठी संतोष, बहादुरगढ़ से बैठी आशिमा और आशा ने बताया कि बस चालक ने बस पर बोर्ड भिवानी का ही लगा रखा था। उन्होंने बताया कि बैठने के बाद उन्होंने परिचालक ने भिवानी का टिकट लिया। 
 
इसके बाद परिचालक ने रोहतक बस स्टैंड पर यह कहकर उन्हें बस से उतरने को कहा कि यह बस यहीं रुकेगी भिवानी नहीं जाएगी जिसके बाद सवारियों ने हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एस.एस. बलबीर सिंह ने बस को स्टैंड परिसर में ही रुकवा लिया। इसके बाद परिचालक ने सवारियों से माफी मांगी और सभी के पैसे वापस किए। इसके बाद बलबीर सिंह ने सभी सवारियों को भिवानी की बस में बिठा दिया।
Advertising