कोटा में युवक की चाकू मारकर हत्या: आपसी रंजिश में झगड़े में किया वार, इलाज के दौरान तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 12:15 AM (IST)

कोटाः राजस्थान के कोटा में पांच-सात लोगों के एक समूह ने 21 वर्षीय एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित मुख्य आरोपी की बहन के संपर्क में था। मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि यह वारदात कोटा शहर के भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के तेजाजी का चौक पर रविवार देर रात को हुई। उसने बताया कि मृतक की पहचान कोटा शहर के खेड़ली फाटक क्षेत्र निवासी निखिल अग्रवाल के रूप में हुई है, जिस पर कोटा के कई थानों में तीन-चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

भीमगंजमंडी थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) रामकिशन गोदारा ने बताया कि पीड़ित अग्रवाल और समूह के बीच हाथापाई हुई, जिसमें कथित तौर पर अमन योगी, मुकेश केवट, विशाल केवट और कई अन्य शामिल थे। 

गोदारा ने बताया कि झगड़े के दौरान समूह ने अग्रवाल पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और आरोपी मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि अग्रवाल को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। एसएचओ ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि हो सकता है कि यह हमला व्यक्तिगत रंजिश के चलते किया गया हो। 

मृतक का आरोपियों के साथ हाल ही में तेज गति से मोटरसाइकिल चलाने और आगे निकलने की कोशिश करने को लेकर झगड़ा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि इसके अतिरिक्त यह भी पता चला है कि मृतक योगी की बहन के संपर्क में थी, जिससे विवाद और बढ़ गया होगा। उन्होंने बताया कि योगी और अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि योगी को सोमवार को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है। बाकी संदिग्धों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News