PM मोदी के जन्मदिन पर 16 हजार फ्री में हेलमेट बांटेंगे कार्यकर्ता

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2023 - 10:01 PM (IST)

चित्तौड़गढ़ः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में भाजपा कार्यकर्ता एक संस्था के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन पर सोलह हजार हैल्मेट प्रदेशाध्यक्ष सांसद चंद्रप्रकाश जोशी की अगुवाई में बांटेंगे। 

कार्यक्रम में चित्तौड़गढ़ के पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत स्वयं भी रहेंगे मौजूद 
सांसद जोशी के संरक्षण में पिछले कुछ वर्षों से जन सेवा कार्य कर रही चित्तौड़गढ़ सेवा संस्थान के अध्यक्ष गोविंद गोपाल ईनाणी वह अन्य पदाधिकारियों ने आज पत्रकारों को बताया कि जोशी के निर्देश पर संस्था आगामी 17 सितंबर को एक भव्य कार्यक्रम में सोलह हजार दुपहिया चालकों को एक विशाल कार्यक्रम में सुरक्षा के लिए निशुल्क हैल्मेट सीपी जोशी के हाथों बांटेगी जिसके लिए आज एक मोबाइल एप जारी की। उन्होंने बताया कि एप पर सोलह हजार आवेदक पंजीकृत होते ही एप स्वतरू बंद हो जाएगी। कार्यक्रम में चित्तौड़गढ़ के पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत स्वयं भी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि उक्त संस्था जोशी ने ही बनाई थी जिसके तत्वावधान में संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए तीन मोबाइल जांच वैन भी चला रखी है वहीं कोरोना काल में भी संस्था के माध्यम से हजारों जरुरतमंदों को निशुल्क भोजन भी वितरित किए। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष मिट्ठुलाल जाट एवं जोशी के कार्यक्रम प्रभारी श्रवण सिंह ने भी कार्यक्रम की रुपरेखा बताई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News