जेल में इस तरह रंगीनमिजाज जिंदगी जी रहे है कैदी, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

Thursday, Mar 17, 2016 - 02:50 PM (IST)

उदयपुर: उदयपुर सेंट्रल जेल में कैदियों द्वारा पार्टी करने वाली फोटोज सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही है। वहीं कैदियों की मौजमस्ती करते फोटो वायरल होने पर जांच शुरू हो गई है। अधिकारी कैदियों से पूछ रहे हैं कि जेल में पार्टी करने वाली फोटो कैसे ली गई और कैसे बाहर आई। जेल डीआईजी यूएन छानवाल ने बताया कि फोटो जेल की ही है। हालांकि, ये पुरानी है या नई इसकी जांच की जा रही है। 


बता दें कि हाल ही सोशल मीडिया पर सेंट्रल जेल में शराब पार्टी करते, मोबाइल पर बात करते, टीवी देखते कैदियों की फोटो और वीडियो वायरल हुए हैं। उदयपुर सेंट्रल जेल में अपराधियों के लिए सजा नहीं बल्कि उनकी आरामगाह है। जहां से हार्डकोर कैदी और गैंगस्टर आसानी से मोबाइल पर बात कर बाहर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। फोटोग्राफ्स में कैदी जेल की बैरक में एकसाथ बैठकर पार्टी कर रहे हैं, मोबाइल पर बात कर गेम्स खेल रहे हैं।


यूएन छानवाल (डीआईजी जेलसेंट्रल) ने बताया कि  कुछ कैदियों ने पूछताछ में बताया कि फोटो में उन्होंने जो कपड़े पहने हुए हैं वह उस वक्त के हैं जब वे जेल में आए ही थे। वहीं सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। अभी कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ है।

Advertising