PICS: मां के साथ उठी बेटे की अर्थी, लाशें देख बेहोश हुई बेटी...मचा कोहराम

Sunday, Oct 16, 2016 - 01:47 PM (IST)

सादुलशहर: शादी के बाद बेटी को विदा करा श्रीगंगानगर के सादुलशहर लौट रहे परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी खुशियां कुछ ही पलों में मातम में बदल जाएंगी। राजस्थान के गंगानगर जिले के एक सीमेंट व्यवसायी का परिवार पंजाब से लौटते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में दुल्हन की मां, भाभी, बहन और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। सीमेंट व्यवसायी के घर से जब अर्थियां उठी तो कॉलोनी में चीख पुकार मच गई। गोयल के परिवार के सात लोग टाटा इंडिगो कार में सवार थे।

शनिवार को सुबह दौलेवाला गांव के पास सामने से रहे ट्रक से कार की साइड लगी और वह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। सादुलशहर के वार्ड नंबर 11 निवासी सीमेंट कारोबारी पवन गोयल की छोटी बेटी अनु की भटिंडा के ब्लेजिंग स्टार मैरिज पैलेस में शादी के बाद शनिवार सुबह विदाई थी। परिवार विदाई के बाद सादुलशहर के लिए रवाना हुआ लेकिन रास्ते में ही ये हादसा हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। शवों को बामुश्किल गाड़ी से बाहर निकाला गया।

एंबुलेंस की मदद से शवाें को सादुलशहर लाया गया। शव जैसे ही घर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। जिसने भी शवों को देखा आंखें नम हो उठीं। शवों को देखकर नवविवाहित बेटी बेहोश हो गई। व्यवसायी पवन बार-बार अपने मृतक पोते गनीष को गले लगा-लगाकर रो रहे थे। वह बार-बार कह रहा था कि अब मैं किसके साथ खेलूंगा। भगवान ने मेरा खिलौना छीन लिया। परिजनों ने भारी मन से पांचों को अंतिम विदाई दी। इस मंजर को देखकर हर किसी की आंख में आंसू थे।


Advertising