हांगकांग की लड़की को दिल दे बैठा ये राजस्थानी लड़का, रचाई शादी!(Pics)

Saturday, Sep 17, 2016 - 07:56 PM (IST)

बीकानेरः  राजस्थान के बीकानेर में प्यार की एक दिलचस्प कहानी सामने अाई है। यहां एक राजस्थानी लड़के और हांगकांग की लड़की काे एक-दूसरे से प्यार हाे गया और लड़की अपने प्रेमी के लिए सब कुछ छोड़कर भारत आ गई। दोनों का प्यार इंटरनेट पर पर चैट करते-करते परवान चढ़ा। सोशल मीडिया पर हुआ यह प्यार इतना गहरा हुआ कि दोनों ने बुधवार काे हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचा ली। 

कैसे माना दाेनाें का परिवार?
बीकानेर के रहने वाले पृथ्वीराज वर्मा पॉलोटेक्निक कॉलेज की पढ़ाई के बाद मोबाइल रिपेयर करने का काम करते हैं। पृथ्वीराज के पिता मोहनलाल बोबरिया की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। वहीं, हॉन्गकॉन्ग की रहने वाली हेली ली डिप्लोमा डिजाइन और ब्यूटी कंसल्टेंट हैं। हेली के पिता मैकयू आर्मी में है और उनकी मां लियोली मैक हाउस वाइफ हैं। उनका एक भाई और एक बहन है।  

पृथ्वी की ईमानदारी पर फिदा
पृथ्वीराज ने बताया कि हेली के बुलावे पर वह दोस्तों की मदद से हांगकांग पहुंचा और हेली के माता-पिता से शादी की बात की। उन्हाेंने हां कर दी और हेली के परिवार ने बीकानेर में पृथ्वी के परिवार से मुलाकात कर दाेनाें की शादी करवा दी। हेली कहती हैं कि वह पृथ्वी की ईमानदारी की कायल है। जबकि बेटे की शादी पर पिता मोहनलाल ने कहा कि हमारे बच्चे खुश हैं तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। शादी में भारतीय रीति-पिवाज के साथ-साथ हांगकांग की रस्में भी निभाई गई।

Advertising