पूरी ताकत और तैयारी से निकाय चुनाव लड़ रही है भाजपा: पूनियां

Saturday, Jan 16, 2021 - 06:59 PM (IST)

जयपुर, 16 जनवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्‍यक्ष सतीश पूनियां ने शनिवार को कहा कि पार्टी पूरी ताकत और तैयारी के साथ आगामी नगर निकाय चुनाव लड़ रही है और कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से उसे शानदार जीत मिलेगी।
भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में पूनियां ने कहा कि गांवों से लेकर शहरों तक जनविरोधी नीतियों के कारण राज्‍य की जनता कांग्रेस को नकार रही है जिसका बड़ा स्पष्ट प्रमाण हाल ही में 21 जिलों में हुए पंचायतीराज चुनाव हैं।
राज्‍य में अभी 90 नगर निकायों के लिए पार्षदों व अध्‍यक्ष के लिए चुनाव होना है।

भाजपा नेता ने कहा कि भले ही निकायों के हालिया चुनाव में गहलोत सरकार ने वार्डों का परिसीमन कर व सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर तिकड़म किया हो लेकिन कांग्रेस को आशानुरूप नतीजे नहीं मिले।

पूनियां ने कहा कि जयपुर सहित पूरे राज्‍य में कोई सुरक्षित नहीं है, कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है, बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिल रहा, भर्तियां पूरी नहीं हो रहीं, संविदाकर्मियों को नियमित नहीं किया जा रहा और सरकार की नाक के नीचे भ्रष्टाचार भी तेजी से पनप रहा है।
उन्होंने कहा कि पार्टी किसान कर्जमाफी को लेकर विधानसभा उपचुनाव से पहले बड़ा आंदोलन करने की रणनीति बना रही है।

वहीं कोरोना प्रतिरक्षण टीकाकरण अभियान की शुरुआत पर उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत कर भारत की साख बढ़ाई है। उन्होंने कहा कि हम सभी को भारतीय होने पर गर्व है कि भारत में दो स्वदेशी टीके विकसित किये गए।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising