एंबुलेंस और ट्राले की भिडंत में तीन युवकों की मौत, तीन अन्य घायल

Friday, Nov 13, 2020 - 10:04 PM (IST)

जयपुर,13 नवम्बर (भाषा) राजस्थान के भरतपुर जिले के सेवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक एंबुलेंस और ट्राले (माल ढुलाई में इस्तेमाल होने वाला वाहन) में हुई भिड़ंत में एंबुलेंस में सवार तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित तीन अन्य लोग घायल हो गये।

थानाधिकारी राजेश गुर्जर ने बताया कि भरतपुर से गंभीर मरीज दिलीप कुमार सैनी (60) को जयपुर लेकर गई एंबुलेंस में रास्ते में ही मरीज की मौत हो जाने पर वापस भरतपुर लौटते समय शुक्रवार तड़के बांसी के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एंबुलेंस चालक को झपकी आने से एंबुलेंस सामने से आ रहे ट्राले से टकरा गई जिससे एंबुलेंस में सवार मृत मरीज के बेटे और उसके दो दोस्तों की मौत हो गई जबकि मृत तीन अन्य घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि हादसे में एंबुलेंस में सवार नितिन शर्मा (27) , कृष्ण गोपाल (38) और रोबिन सैनी(32) की मौत हो गई जबकि मृतक मरीज की पत्नी मनीषा सैनी, पुत्र हिमांशु सैनी और एंबुलेंस चालक राजा बाबू घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिये आरबीएम अस्पताल में भर्ती कर करवाया गया है। पोस्टमार्टम के लिये शवों को आरबीएम अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising