आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार, नकदी व चांदी बरामद

Tuesday, Sep 29, 2020 - 05:50 PM (IST)

जयपुर, 29 सितंबर (भाषा) राजस्थान पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे आठ लाख रुपये से अधिक नकदी व 15 किलो वजनी चांदी की एक सिल्ली भी बरामद की गयी है।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लाम्बा ने बताया कि जयपुर शहर में आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाने की सूचना मिलने के बाद विशेष टीम बनाई गयी थी।

उन्होंने बताया कि इस टीम ने सोमवार को श्यामनगर इलाके में छापा मारा और वहां एक मकान में महेन्द्र कुमार, सिद्वार्थ अग्रवाल व आशीष अग्रवाल को शारजाह में मुम्बई इण्डियंस व रॉयल चैलेन्जर्स बेंगलुरू के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच पर ऑलनाइन सट्टा लगाते हुये पकड़ा।

लांबा के अनुसार आरोपियों के कब्जे से 14 मोबाइल फोन, दो एलईडी टीवी, दो लैपटॉप के साथ साथ 8,20,000 रुपये नकद तथा करोड़ों का हिसाब जब्त किये गये हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपियों से मौके पर ही एक चांदी की बड़ी सिल्ली भी जब्त की गई जिसका वजन 15 किलो 194 ग्राम है। आरोपी जौहरी बताए गए हैं।

लांबा के अनुसार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि एक आरोपी गजेन्द्र अग्रवाल पुलिस कार्रवाई की भनक लगने पर मौके से वहां से फरार हो गया जिसकी तलाश चल रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising