जयपुर की सड़कों पर इन दिनों बिकिनी वाली गर्ल बनी सबके लिए मिस्ट्री

Thursday, Mar 17, 2016 - 05:20 PM (IST)

जयपुर: पिंकी सिटी जयपुर की सड़कों पर इन दिनों एक बिकिनी वाली गर्ल सबके लिए मिस्ट्री बनी हुई है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से शहर के जौहरी बाजार, राजापार्क और बड़ी व छोटी चौपड़ में रोज़ शाम बिकिनी पहने एक लड़की घूमने निकलती है। जिधर से वो गुजरती है, उधर लोग उसकी वीडियो बनाने लगते। कुछ बुजुर्ग लोग उसे टोकते हुए ऐसे न घूमने की हिदायत देते, लेकिन किसी के समझाने का इस पर कोई असर नहीं दिखता।

ये अपनी कार सड़क के किनारे लगाती है और फिर सड़कों पर बेखौफ, बिंदास होकर किसी मॉडल की तरह बिकनी में कैटवॉक करती हुई नजर आती है। वो तर्क देती हुई कहती है कि आप घबराइए मत। मैं जिधर से गुजरती हूं, वहां ड्यूटी कर रही पुलिस को बता देती हूं कि मैं ऐसे हालात में घूम रही हूं, कृपया मेरी सुरक्षा का ध्यान रखें। वो लड़की कुछ पॉलिटिकल पार्टी का नाम भी लेती है कि मेरी वहां अच्छी पहचान है।

ये लड़की कभी किसी दुकान में जाती है तो कभी किसी सेे सड़क पर खड़े हो कर उल्टी-सीधी बातचीत करने लग पड़ती। दुकानदार से ऐसे सामान की डिमांड करती है जो वहां नहीं मिलता। दुकानदार इस अजीबोगरीब लड़की को देखकर जहां हैरान है। वहीं, दुकानदार इस बिकिनी गर्ल से खासे परेशान भी हो गए है।

वहीं, कुछ लोगों का दावा है कि ये लड़की जयपुर की रहने वाली है। इसे पिछले दिनों एक जिम से इस बात पर ही निकाल दिया गया था कि वहां भी ये ऐसे ही कपड़े पहनकर जाती थी। 

Advertising